छत्‍तीसगढ़ में जिला पंचायत अध्‍यक्ष के चुनाव के दौरान भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

152 total views, 1 views today

रायपुर
छत्‍तीसगढ़ में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आज जिला पंचायत अध्‍यक्ष के चुनाव के दौरान भिड़ गए। घटना राज्‍य के बलौदा बाजार-भाटपारा जिले की है। सुरक्षा बलों के मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि चुनाव के दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस के दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई जो मारपीट में तब्‍दील हो गई।

सोशल मीडिया पर इस घटना के विडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को जमकर गाली दी और दौड़ा-दौड़ाकर मारा। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को झगड़े को शांत कराने में पसीने छूट गए। पुलिसवालों ने किसी तरह से बीचबचाव करके घटना पर काबू पाया। अभी इस मामले में किसी एफआईआर की कोई खबर नहीं है। मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

बता दें कि जिले में पिछले दो चरणों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चुनाव हुआ था। शुक्रवार को जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव चल रहा था। जिला पंचायत के सभी 21 क्षेत्रों में घमासान की स्थिति है। जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी भी ओबीसी के लिए आरक्षित हो चुकी है, जिससे चुनावी दंगल में उतरे ओबीसी नेताओं ने अध्यक्ष की कुर्सी हथियाने जोड़तोड़ करने में कोई कसर नही छोड़ी है।

About Sanjeev shukla

Sanjeev shukla
x

Check Also

एसडीएम के खिलाफ पटवारियों ने खोला मोर्चा,

231 total views, 231 views today कामधाम बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए I एसडीएम को हटाने ...

error: Content is protected !!