छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

पंडरिया नगर में असामाजिक तत्वों का आतंक , दहशतगर्दों के सामने थाने के हौसले पस्त तो कप्तान खुद मैदान में ।

व्यापारियों और आमजनता में भय का माहौल , दादागिरी और मारपीट कर लूट लेते हैं पैसा व सामान

पुलिस कप्तान ने कहा आज के बाद कोई भी घटना होगी तो जिम्मेदारी मेरी ।

 

राजेश श्रीवास्तव / लोकेश सिंह ठाकुर 

दबंग न्यूज लाइव
12 सिम्बर 2023

पंडरिया नगर में विगत दो महीने से कुछ बहुत ही अतिवादी और असामाजिक तत्वों के द्वारा नगर के शांत वातावरण को दूषित किया जा रहा है , उनके हौसले इतने बुलन्द हैं कि किसी भी प्रकार के कानून का खौफ या प्रशासन का कोई भय नही है  ! बीती रात लगभग चालीस पचास की संख्या में अराजक तत्वों के द्वारा नगर के कुछ व्यापारियों के साथ मारपीट करते हुए उनके प्रतिष्ठानों से सामान और पैसे की लूट कर ली गई ..उसके पहले दिन ही एक व्यवसायी को कपड़े फाड़कर बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था ..!


व्यापारियों ने इस सम्बंध में पुलिस प्रशासन से कठोर कार्यवाही की मांग की है ..अपराधियो के हौसले और उनकी संख्या को देखकर पुलिस भी उनसे डर कर केकार्यवाही करने से कतरा रही थी ..! कल रात्रि लगभग 8 बजे दहशतगर्दों की टोली के द्वारा शराब के नशे में नगर में फिर से आतंक मचाया गया तथा बेकसूर आमजनता और व्यापारियों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया ..!


इस घटना के विरोध में व्यापारी संघ और आमजनता के द्वारा आज पंडरिया बंद का आह्वान किया गया तथा जिलाधीश कबीरधाम , पुलिस अधीक्षक , तथा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पंडरिया को लिखित ज्ञापन देकर शीघ्र ही नगर में हो रहे दहशतगर्दी पर रोक लगाने की मांग की गई …!

व्यापारी संघ के अध्यक्ष श्री संतोष जैन उपाध्यक्ष श्री सत्येंद्र चौहान कोषाध्यक्ष दिनेश गुप्ता , विजय जायसवाल आदि लोगो ने दबंग न्यूज लाइव को बताया कि यह सब अराजक तत्व रोज शाम को सक्रिय हो जाते है और गांधी चौक , चौपाटी , पुराना बस स्टैंड , पुराना बाजार आदि इलाके में व्यापारियों से रंगदारी करते है और पैसा , सामान की मांग करते हैं ,नही देने पर मारपीट कर उन्हें घायल कर देते है…!

इस घटना का पता चलते ही कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव तुरन्त पंडरिया पहुंचे तथा आमजन और व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि एक महीने के भीतर नगर के कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर देंगे .! पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने कहा है कि वे प्रतिदिन शाम को पंडरिया में उपस्थित रहेंगे तथा नगर में हो रहे सभी प्रकार के अपराधों पर एक महीने के भीतर अंकुश लगा देंगे ..! किसी भी दोषियों को छोड़ा नही जाएगा ..! बहरहाल नगर के शांतिपूर्ण वातावरण में इन नए उगे अराजक तत्वों पर तुरंत अंकुश नही लगाया गया तो इनके हौसले रोज बढ़ते जाएंगे !

व्यापारी संघ और आमजनों ने वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर इन असामाजिक तत्त्वों पर शीघ्र कार्यवाही की मांग की है तथा कहा है कि उनकी मांग पूरी नही हुई तो नगर बंद, चक्का जाम तथा और बड़े आंदोलन किये जायेंगे ! अब देखना है कि प्रशासन इन असामाजिक तत्वों से कैसे निपट पाती है ..!

Related Articles

Back to top button