close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / गोबर खरीदी को लेकर बढ़ता जा रहा विवाद लोगो ने उठाई गोबर मंत्री की न्युक्ति की मांग।
.

गोबर खरीदी को लेकर बढ़ता जा रहा विवाद लोगो ने उठाई गोबर मंत्री की न्युक्ति की मांग।

Advertisement

डेयरी संचालकों से गोबर खरीदना संभव नहीं ।

दबंग न्यूज लाईव
शुक्रवार 30.10.2020

 

श्याम अग्रवाल

खरोरा-  समीप्रस्त ग्राम माठ में सरपंच ने नियम जारी करते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति का ज्यादा गोबर नही लिया जाएगा व गोबर बेचने गए ग्राम एक व्यक्ति को वापस भेज दिया उक्त व्यक्ति का कहना है कि उसके पास लगभग 40 गाय है और वह प्रतिदिन 13-14 क्विंटल गोबर माठ गौठान में बेचा करता था लेकिन सरपंच ने अचानक से गोबर लेने से मना कर दिया । उक्त व्यक्ति का कहना कि सरकार द्वारा ऐसी कोई गाइडलाइन जारी नही हुई है सरपंच बेतुका नियम बताकर ग्रामीणों के साथ खिलवाड़ कर रहा है । जिसकी शिकायत उस व्यक्ति ने मीडियाकर्मी, जनपद पंचायत कार्यालय तिल्दा, मुख्यमंत्री कार्यालय रायपुर में तक करदी ।

ग्राम माठ के सरपंच सुरेंद्र गेन्द्रे का कहना है कि– उक्त व्यक्ति जरूरत से ज्यादा गोबर बेचने के लिए ला रहा जो खरीदना असम्भव है ।

जनपद सीईओ राजेन्द पांडेय का कहना है की -कई व्यक्ति बाहर से गोबर खरीद बेच रहे है व कई डेयरी संचालक भी गोबर बेच रहे व डेयरी संचालकों का भी गोबर नही खरीदा जा सकता ।

वही ग्राम माठ के अश्वनी वर्मा ने कहा कि- अब साबित कैसे करे कि गोबर हमारे घर की गाय ने दिया है कि हम बाहर से खरीद कर लाये है व सरकार पहले तय करे कि डेयरी संचालक किसे कहा जायेगा ,उन्होंने कहा जैसे हर विभाग का अधिकारी व मंत्री होता है वैसे ही गोबर खरीदी के लिए भी जांच अधिकारी व गोबर मंत्री की नियुक्ति की जाए ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

Kota Breking – अब रूकेगी ये ट्रेन ….आंदोलन का असर लेकिन अभी मिली है आंशिक सफलता ।

Advertisement   करगीरोड कोटा शुक्रवार 24.09.2021 – नगर संघर्ष समिति के द्वारा ...

error: Content is protected !!