करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

कोटा में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा किया गया विरोध और पुतला दहन बना मजाक ।

चार लोगों की भारी भीड़ में पुतला दहन की कोशिश ।
पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी भीड़ से पुतला छिनने में ।

दबंग न्यूज लाईव
 15.10.2022

करगीरोड कोटा – प्रदेश भर में बिगड़ते कानून व्यवस्था के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था । लेकिन कोटा भाजपा युवा मोर्चा ने जिस प्रकार से नाका चौक में पुतला दहन का आयोजन किया उसने भाजपा की छिछालेदर करवा दी । नाका चौक में उपस्थित चश्मदीद ये नहीं समझ पा रहे थे कि ये हो क्या रहा है । और ये कर क्या रहे हैं ।


नाका चौक में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा मुख्यमंत्री के पुतला दहन की जानकारी के बाद कोटा पुलिस मुस्तैद हो चुकी थी और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार थी । लेकिन समय गुजरता गया भाजपा युवा मोर्चा का कोई सदस्य नाका चौक में दिखाई नहीं दे रहा था पुलिस भी शांत थी कि चलो मामला तो निपटा लेकिन अचानक नाका चौक में भाजपा युवा मोर्चा से चार लोगों की भारी भीड़ पहुंची और पुतले के साथ फोटो खिंचवाने लगी इतने में कोटा पुलिस भी पुतला अपने कब्जे में लेने पहुंच गई जहां चार लोगों की भारी भीड़ से पुतला कब्जे में लेने के लिए उन्हें पसीना आ गया ।


बहरहाल आज के इस विरोध प्रदर्शन के बाद कई सवाल सामने आ गए । कोटा नगर पंचायत में भाजपा की सरकार है । और कोटा में भाजपा के हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी है । युवा मोर्चा में भी कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी संख्या है । ऐसे में क्या कारण है कि आज के विरोध प्रदर्शन में सिर्फ चार लोग ही दिखाई दे रहे हैं ।


विरोध प्रदर्शन के बाद एक कार्यकर्ता ने कहा कि कोई है ही नहीं चार ही लोग है तो चार ही तो आएंगे । अंदर की खबर ये भी पता चला कि भाजपा युवा मोर्चा और भाजपा के अन्य सगंठन के लोग युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के कार्य से नाराज है और युवा भी असंतुष्ट है इसलिए कोई नहीं आया । यदि ये सहीं बात है तो भाजपा को ये सोचना होगा कि आखिर कोटा में भाजपा का युवा मोर्चा किस स्थिति में पहुंच रहा है । और उसे मजबूत करने की दिशा में उन्हें कार्य करना होगा ।

यदि यही स्थिति रही तो आने वाले चुनाव में जहां भाजपा कोटा में अपना विधायक जीतने के सपने देख रही है वहां युवा मोर्चा की निरसता कहीं भारी ना पड़ जाए । वैसे इस विरोध प्रदर्शन को देखकर कांग्रेस युवा मोर्चा जरूर प्रसन्न होगा कि अच्छा है ये ऐसे ही ,इतने ही विरोध करते रहे ।

 

Related Articles

Back to top button