close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

सरपंच के बेटे ने प्रेमजाल में फंसा महिला को किया प्रेग्नेंट अब मुकर रहा शादी से ।

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने की एफआईआर लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं ।
सरपंच ने कहा जहां जाना है वहां जाओ सबको खरीद लिया हूं ।

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 20.10.2021

K.K.Pandey

पेण्ड्रा – एक सरपंच के बेटे ने गांव की एक महिला को प्रेम जाल में फंसाया फिर तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाया जब महिला प्रेग्नेंट हुई तो छोड़कर चले गया । महिला अब दर दर की ठोकर खा रही है न्याय के लिए घुम रही है । लेकिन न्याय इतने जल्दी मिलता कहां है ।

 

पीड़ित महिला और उसकी मां सरपंच से मिलकर और गांव में पंचायत बुलाकर अपनी आपबिती सुना रही है लेकिन सरपंच ने उन्हें वहां से भगा दिया । पीड़ित महिला ने पेण्ड्रा थाने में तीन सितम्बर को पूरे मामले की शिकायत की । महिला से संबंधित गंभीर मामला होने के कारण थाने में भादवि के तहत 450 ,376 और 506 में मामला तो दर्ज हो गया लेकिन उसके आगे किसी प्रकार की कोई कार्यवाही अभी तक नहीं हुई ।

मामला है पेण्ड्रा थाने के अंतर्गत आने वाले गोढ़ा ( मशीन टोला ) का । यहां की एक महिला ने यहां के सरपंच के बेटे पर शादी का झांसा देते हुए पिछले तीन साल तक दैहिक शोषण करने और गर्भवती करने का आरोप लगाते हुए पेण्ड्रा थाने में शिकायत की है ।

शिकायत के बाद पीड़ित महिला को न्याय तो नहीं मिला अलबत्ता सरपंच ने पीड़ित महिला का जीना मुश्किल कर दिया । और अब महिला दर ब दर की ठोकर खाने को मजबूर हो गई है ।

पीड़ित महिला और उसके परिवार ने दबंग न्यूज लाईव को अपनी आपबीती सुनाते हुए अपनी पीड़ा बताई और न्याय की मांग की है । पीड़ित महिला का कहना था कि सरपंच कहता है जहां जाना है वहां जाओ सबको खरीद लूंगा ।

इस गंभीर और संवेदनशील मामले में हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ सरपंच और उच्च अधिकारियों से बात की ।
सरपंच पति का कहना था कि – इस मामले में मैं क्या बोल सकता हूं कार्यवाही होने दीजिए लेकिन हम लड़की को स्वीकार नहीं कर पाएंगे ।

पेण्ड्रा पुलिस ने हमारे संवाददाता को बताया कि – मामले में एफआईआर कर ली गई है और जांच चल रही है ।

देखना होगा जिले में लगातार शिकायतों के बाद भी कार्यवाही में इतनी लेट लतीफी क्यों हो रही है । महिनों से शिकायत और मामले थानों में दर्ज हो रहे हैं लेकिन कार्यवाही की गति काफी धीमी होती है ऐसे में पीड़ित और पीड़ित होते जाता है । देखना है इस मामले में पीड़ित को कब तक न्याय मिल पाता है ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button