ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस प्रवेश के बाद कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू ।

ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस प्रवेश के बाद कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू ।

Advertisement

जोगी कांग्रेस के ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस में प्रवेश से फूटा गुस्सा ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 09.06.2020

बिलासपुर – प्रदेश के नए जिले गौरेला पेण्ड्रा मरवाही में कांग्रेस में ऐसा गुस्सा फूटा है कि जिले की कांग्रेस टीम ने प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है । इस गुस्से और इस्तीफे की मुख्य वजह जोगी कांग्रेस के नेता ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस में शामिल होने के बाद हुआ है । वैसे भी कुछ दिनों से मरवाही क्षेत्र में कांग्रेसी इस बात को लेकर चिंतित थे और अपनी मंशा जाहिर कर चुके थे कि जोगी कांग्रेस के किसी का भी कांग्रेस में प्रवेश ना हो इसके बाद भी मरवाही क्षेत्र से ज्ञानेन्द्र उपाध्याय का आज कांग्रेस में प्रवेश हो गया ।

गौपेम के कांग्रेस गुलाब सिंह राज ,जनपद उपाध्यक्ष मरवाही के साथ ही दर्जनों कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपने इस्तीफे जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता को सौपा है और ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस प्रवेश का विरोध किया है । इस्तीफे में लिखा गया है कि ये कांग्रेस विरोधी है और स्व श्री अजीत जोगी के प्रतिनिधि रह चुके है इनके कांग्रेस प्रवेश से सारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी क्षुब्ध है इसलिए अपना इस्तीफा दे रहे हैं ।

इस संबंध में जनता कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विरेन्द्र सिंह का कहना था – किसी के जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं है हमसे ज्यादा नुकसान तो कांग्रेस को होगा जो उसके कार्यकर्ता विद्रोह कर रहे हैं । हम यहां तो नए युवाओं को शामिल किया जाएगा ।
इस सबंध में जिला कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता का कहना था – मुझे सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि ज्ञानेन्द्र उपाध्याय का कांग्रेस में प्रवेश हो गया है मैने इसके बाद क्षेत्र के बहुत से कार्यकर्ता और पदाधिकारी मेरे कार्यालय में आ गए और इस बात का विरोध करने लगे सभी ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष के नाम से मेरे मार्फत भेजा है । मैने उक्त इस्तीफा उपर तक पहुचा दिया है अब पार्टी हाईकमान ही पूरा निर्णय करेगी और उन्हीं के दिशा निर्देश पर आगे की कार्यवाही की जाएगी । हमारा विरोध जोगी कांग्रेस के दो चार बड़े नेताओं को लेकर है जो हमेशा कांग्रेस कार्यकताओं तथा पार्टी के विरोध में रहे हैं । ऐसे लोगों के शामिल होने से क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का मनोबल कमजोर होगा ।

फिलहार गौपेम जिले में राजनैतिक रूप से गरमी बढ़़ गई है । पूर्व में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक करके जोगी कांग्रेस के पदाधिकारियों के कांग्रेस प्रवेश की संभावना को देखते हुए बैठक की थी और उसका विरोध किया था । आज उनकी संभावना सच हुई और ज्ञानेन्द्र उपाध्याय के कांग्रेस प्रवेश के साथ ही क्षेत्र में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है देखना होगा आने वाले समय में ये राजनैतिक द्वंद कहां जाकर रूकता है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Avatar
Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बिलासपुर कलेक्टर के आदेश के बाद जिले में सुबह 8 से 11 के बीच खुलेगी ये दुकान ।

Advertisement खरीफ फसल के दौरान कृषकों की समस्याओं का ध्यान रखते हुए ...

error: Content is protected !!