दो दिन से लापता बालक का कोई पता नहीं ।

दिन भर करती रही पुलिस पेट्रोलिंग लेकिन सुराग कुछ भी नहीं ।

 

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 10.03.2020

कोटा – होली के माहौल में जब पूरा शहर डूबा हुआ था एक परिवार अपने बच्चे के लापता होने के दुख में डुबा हुआ है । कल दस बजे से पड़ावपारा में रहने वाले रामसिंह उईके का पुत्र विनायक उईके जो कि यहीं के अपेक्स स्कूल में आठवीं का छात्र है लापता हो जाता है । काफी देर तक विनायक के घर वापस नहीं आने पर परिवार के लोग घबरा जाते हैं तथा उसकी पूछताछ शुरू करते हैं । लेकिन विनायक का कोई सुराग नहीं मिलता । परिवार वाले उसके सभी दोस्तों के साथ ही अपने परिवार में भी संपर्क करते हैं कि कहीं वो उनके यहां तो नहीं चले गया । लेकिन सारी कोशिशें बेकार ही जाती है । इसके बाद परिवार वालों ने इस बात की रिपोर्ट कोटा थाने में दर्ज कराई है । केाटा पुलिस ने आईपी की धारा 363 के तहत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच पड़ताल की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

 

रिपोर्ट में विनायक की मां ने लिखाया है उनका बेटा अपेक्स स्कूल में आठवी का छात्र है तथा उसकी उम्र 13 साल 11 माह है । उन्होंने अपने बच्चे के अपरहरण की शंका भी जाहिर की है ।
दबंग न्यूज लाईव से बात करते हुए कोटा टी आई आर के सोरी ने बताया कि – मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच भी चल रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है । त्यौहार का समय होने के कारण भी काफी गहमागहमी है । हमारी पूरी कोशिश है कि बच्चे के बारे में जल्द ही पता लगाएं ।
विनायक के परिजन का कहना था कि – कल दस बजे सुबह ही विनायक घर से निकला है । काफी देर तक जब नहीं आया तो हमने उसके दोस्तों तथा परिवार वालों से संपर्क किया लेकिन कहीं कोई खबर नहीं मिली । हमने कोटा थाने में भी इस बात की शिकायत दर्ज करा दी है । विनायक मोबाईल भी नहीं रखता समझ नहीं आ रहा है कि कहां गया होगा , केैसे होगा ।

दबंग न्यूज लाईव आप सभी से अनुरोध करता है कि यदि विनायक उईके की कोई भी खबर आप लोगों को प्राप्त होती है तो उसके परिवार वाले 7694835968,6267949909 , कोटा थाने 9479193028 या दबंग न्यूज लाईव को तत्काल खबर करें ।

About sanjeev shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

क्या विधायक या जनप्रतिनिधि को है लाॅक डाउन का उल्लघंन करने का अधिकार ।

एफआईआर दर्ज होने पर क्यों भड़के विधायक शैलेष पाण्डेय । दबंग न्यूज लाईव सोमवार 30.03.2020 ...

error: Content is protected !!