close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / राखी के बाद बहन ने फिर घेरा भाई को ।
.

राखी के बाद बहन ने फिर घेरा भाई को ।

Advertisement

डॉ. सरोज का कटाक्ष प्रदेश सरकार ने सरकारी विज्ञापन में उप्र के किसान को छत्तीसगढ़ का बताकर उसकी फोटो लगा दी!

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 22.08.2020

 

रायपुर – राखी के पहले प्रदेश ने दो भाई बहनों का वाकयुद्ध और एक दुसरे को उपहार देते देखा पढ़ा था । लेकिन राखी के बाद एक बार फिर बहन ने भाई पर कटाक्ष कर दिया है लेकिन अभी तक भाई की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है । बहन हैं भाजपा की कद्दावर नेता डा सरोज पाण्डेय और भाई हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ।
डा सरोज पाण्डेय ने इस बार सीधे सीधे भूपेश बघेल पर आक्रमण नहीं किया है लेकिन प्रदेश सरकार के विज्ञापन को लेकर सरकार पर कटाक्ष किया है । कि सरकारी विज्ञापन पर जिस किसान की फोटो छापी गई है वो किसान छत्तीसगढ़ का नहीं उत्तर प्रदेश का है ।

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री व संसद सदस्य (राज्यसभा) डॉ. सरोज पांडेय ने प्रदेश सरकार पर किसान विरोधी चरित्र का परिचय देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अंबिकापुर में हजारों किसानों के प्रदर्शन के बाद भी वहाँ के किसानों को यूरिया खाद की आपूर्ति की कोई व्यवस्था नहीं बन पाई है और किसान अब भी खाद के लिए परेशान हो रहे हैं। यूरिया खाद की किल्लत के चलते प्रदेश के अमूमन सभी जिलों में यही स्थिति बनी हुई है। डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के आते ही प्रदेश का अन्नदाता किसान परेशानी और प्रताड़ना का शिकार हो रहा है और उसकी पीड़ा न तो सरकार सुन रही है न उसकी नौकरशाही, उल्टे किसानों की दिक्कत को हँसी में टाला जा रहा है।


डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कटाक्ष किया कि प्रदेश सरकार ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना और गौ-धन न्याय योजना के अपने सरकारी विज्ञापन में उत्तरप्रदेश के किसान को छत्तीसगढ़ का किसान बताकर उसकी फोटो लगा दी। जाहिर है, यह काम प्रदेश की भूपेश सरकार ही कर सकती है! छत्तीसगढ़ के एक भी किसान को इस प्रदेश सरकार ने इस लायक छोड़ा ही नहीं है कि उसका प्रफुल्लित चेहरा फोटो में आ सके। डॉ. (सुश्री) पांडेय ने कहा कि उक्त विज्ञापन में दिख रही किसान की फोटो भाजपा शासित राज्य उत्तरप्रदेश में लखनऊ के चिनहट निवासी किसान हरनाम सिंह की है ।

देखना है डा सरोेज पाण्डेय के इस कटाक्ष के बाद प्रदेश सरकार क्या जवाब देती है । क्योंकि भाजपा ने भी शासन में रहते हुए कई बार कहीं और की फोटो लगा कर छत्तीसगढ़ का बता दिया था । हो सकता है अब कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा नेता मंत्रीयों के पुराने पोस्ट खंगालने लगे ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर हर दिन नए आदेश । अब छठवीं से ग्यारहवीं तक नहीं लगेगी कक्षाएं ।

Advertisement फिर पहली से पांचवीं की कक्षाओं का संचालन क्यों ? करोना ...

error: Content is protected !!