छत्तीसगढ़ राज्यकरगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर
Trending

कोटा विधानसभा के इस छोर से उस छोर तक सघन जनसंपर्क में जुटे अटल ।

कहा - मतदाताओं का मुझे भरपूर समर्थन मिल रहा , उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ।

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 11.11.2023

करगीरोड कोटा – प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दुसरे चरण के मतदान को अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं ऐसे में सभी पार्टी के प्रत्याशी मतदाताओं तक पहुंचने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाते हुए सघन जनसंपर्क में जुट चुके हैं प्रत्याशी के अलावा उनके कार्यकर्ता भी पूरे जोर शोर से माहौल बनाने में लगे हैं ।


कोटा विधानसभा का क्षेत्र काफी बड़ा है कोटा विधानसभा के 267 मतदान केन्द्रों में से लगभग 63 मतदान केन्द्र गौरेला पेण्ड्रा जिले की सीमाओं से लगे आते हैं और बाकी कोटा विकासखंड के अंतर्गत है ऐसे में प्रत्याशी को काफी लंबा दौरा करना पड़ता है ।


कांग्रेस ने इस दुरी को साधने का प्रयास किया है और कई स्थानों पर अपने स्ट्रांग कार्यालय खोले हैं इसके साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने भी कोटा विधानसभा के लगभग सभी दुरस्थ बुथों के मतदाताओं तक अपनी पहुंच बनाई है इस दौरान उन्होंने आज कोटा ब्लॉक एवं गौरला-पेण्ड्रा में सघन जनसंपर्क किया, कुंवारीमुड़ा, लालपुर, श्रीपारा, झिंगटपुर, सेमरिया, मझगांव, मड़ना, पतराकोनी, रूपनडाड, तरईगांव, पकरिया, तवाडबरा ग्रामों में मतदाताओं के घर-घर पहुंचकर छोटी-छोटी सभाएं लेकर 5 साल की भूपेश बघेल सरकार द्वारा किये गए, शिक्षा, स्वास्थ्य, नरवा-गरूवा-घुरूवा-बारी जैसे कार्यक्रम के माध्यम से किसानों को समृद्ध करने का काम, वन अधिकार पट्टा देकर वनवासियों को समृद्ध करने का काम, जैसे कार्यक्रमो की जानकारी दी I

 2023 में सरकार बनने पर ये सभी कार्य सभी योजनाएं लागू रहेगी। वही युवाओं को रोजगार देने हेतु 50 प्रतिशत सब्सिडी पर लोन की व्यवस्था, 500 रु. की सब्सिडी रसोई गैस पर, 200 यूनिट तक बिजली फ्री, बच्चों की शिक्षा पहली से एम.ए तक आईटीआई, इंजीनियरिंग एवं मेडिकल कॉलेज तक मुफ्त, शिक्षा के साथ ही 17.5 लाख आवास बनाकर देने की घोषणा, की गई हैं।

Related Articles

Back to top button