करगी रोडकोरबाखेलपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

नगर के शारदा डेयरी का कर्मचारी कोरोना संक्रमित लेकिन अभी तक प्रशासन ने नहीं ली कोई सुध ।

शारदा डेयरी में काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव .।

क्या डेयरी को किया जाएगा सील ? या फिर पहुंच का मिलेगा फायदा ?

दबंग न्यूज लाईव
बुधवार 26.08.2020

 

श्याम अग्रवाल

खरोरा – खरोरा में एक कोरोना पॉजिटिव मामले की पुष्टी हुई है । जहां हर दिन सैकड़ों में कोरोना पाजिटिव सामने आ रहे हो वहां एक दो केस मिलना अब कोई बड़ी बात नहीं रह गई । लेकिन खरोरा में जो केस मिला है वो इसलिए मायने रखता है कि ये डेयरी है और यहां दर्जनों लोग काम करते हैं साथ ही यहां के प्रोडक्ट को पूरा नगर इस्तेमाल करता है ।

लोगों को इस बात से नाराजगी है कि कुछ दिनों पूर्व मुख्य मार्ग में एक केस निकलने के बाद उसे 14 दिनों के लिए सील कर दिया था लेकिन डेयरी में पाजिटिव केस आने के बाद प्रशासन ने अभी तक इधर कोई सुध नहीं ली है ।

मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति खरोरा के नायकताड़ स्थित शारदा डेयरी में काम करता था । शारदा डेयरी में सेैकड़ो मजदूर काम करते है और करोडो का काम होता है लेकिन जहाँ नगर में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद टिगड्डा चैक जैसे मुख्य मार्ग को 14 दिन के लिए कंटेन्मेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया था वही शारदा डेयरी जैसे बड़ी कंपनी में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई व अभी भी काम वहाँ धड़ल्ले से चल रहा है जिससे सेकड़ो लोगो की जान को खतरा बन आया है I

जिला पंचाय उपाध्यक्ष रायपुर तंकराम वर्मा ने कहा कि – अगर डेयरी को कंटेन्मेंट जॉन घोषित कर सील नही किया गया तो वो उग्र आंदोलन करेंगे ।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल अग्रवाल ने कहा कि-  डेयरी में लगातार सोशल डिस्टेंस का उलंघन हो रहा लेकिन पहुंच के कारण लगातार डेयरी बचती है लेकिन अब वे अपने सहयोगी व ग्रामीणों के साथ मिलकर मुख्ममंत्री के पास जाएंगे ।

योगेश यादव वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता ने कहा कि – डेयरी द्वारा लगातार नियमो का उलंघन किया जा रहा है व जल्द डेयरी के सामने अनशन में बैठेंगे ।

Related Articles

Back to top button