करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुरशिक्षा

गौरेला ,पेण्ड्रा ,मरवाही जिले में अब कोरोना का कहर ।

पुलिस के तीन कर्मचारी प्रभावित ,गौरेला थाना सील ।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापारी प्रकोष्ठ और नगर पंचायत अध्यक्ष सौंप सकते हैं कलेक्टर को ज्ञापन ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 14.07.2020

 

गौपेम प्रदेश में कोरोना का कहर अब अपना रोैद्र रूप दिखाने लगा है । हर दिना सैकड़ों केस सामने आ रहे हैं और प्रदेश में अब एक्टिव केस की संख्या कल तक 1044 हो गई थी । कल रात गौरेला थाने से तीन केस सामने आए जिसके बाद यहां हडकंप मच गया है । अभी तक गौरेला पेण्ड्रा और मरवाही में ना के बराबर केस थे ।

लेकिन कल एक साथ गौरेला थाने के तीन पुलिसकर्मीयों के पाजिटिव आने के बाद प्रशासन सचेत हो गया है । थाना स्टाॅफ के पाजिटिव आने के बाद गौरेला थाने को सील कर दिया गया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक यहां सात एक्टिव केस हो चुके हैं जिसमें गौरेला थाने में तीन के अलावा विशेषरा , कटरा ,ठेंगाडांउ तथा बंधौरी में एक एक केस सामने आए हैं ।

 

जानकारी के अनुसार आज पेण्ड्रा व्यापारी संघ और नगर पंचायत अध्यक्ष के द्वारा कलेक्टर को इस बात के लिए ज्ञापन दिया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में बाहरी लोगों की आवाजाही काफी बढ़ गई है । सूत्रों से ये भी जानकारी प्राप्त हो रही है कि इसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की बात कही जा रही है जिसमें काफी बाहरी लोग जुट रहे हैं ।

बहरहाल इतना तय है कि लोगों के द्वारा की जा रही लापरवाही के नतीजे अब सामने आने लगे हैं । एक समय प्रदेश कोरोना को लेकर काफी गंभीर था और हालात काबू में थे लेकिन लोगों ने इसे हल्के में ले लिया और नतीजा अब सामने आता जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button