close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाही

कोटा जनपद के वरिष्ठ सचिव हरीकिर्तन दिवान का निधन ।

जानने वालों का कहना इन दिनों काफी मानसिक दबाव में थे हरीकिर्तन ।

दबंग न्यूज लाईव
मंगलवार 11.01.2022

करगीरोड कोटा – कोटा जनपद के अंतर्गत आने वाल ग्राम पंचायत बेलगहना के सचिव हरीकिर्तन दीवान का आज निधन हो गया । जानकारी के अनुसार उनकी मोैत हार्ट अटैक आने से हुई बताई जा रही है लेकिन सहकर्मीयों और उनको निकट से जानने वालों का कहना है कि हरीकिर्तन इन दिनों काफी मानसिक दबाव में थे तथा उसी दबाव के कारण उनकी असामयिक मौत हुई है ।


कोटा जनपद के द्वारा उन पर एक दो मामलों में एफआईआर और अन्य कार्यवाही की गई थी । उन पर आरोप था कि बेलगहना के सचिव रहते हुए उन्होंने बाजार निलामी के समय नियम विरूद्ध कार्य किया है ।
लेकिन शासकीय नौकरी में रहते हुए ऐसे आरोप प्रत्यारोप लगते ही रहते हैं और ये सब नौकरी के एक पार्ट के रूप में कर्मचारीयों और अधिकारियों को लेने चाहिए और ऐसे आरोपों और कार्यवाही को एकदम से अपने उपर हावी नहीं होने देना चाहिए ।


कोटा जनपद सीईओ ने भी हरीकीर्तन दीवान की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि – वे हमारे विभागीय कर्मचारी थे और उनकी मौत से जनपद में गहरा दुख है भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें ।

सचिव संघ के अध्यक्ष रामकुमार मिश्रा ने कहा – वे मेरे सहकर्मी के साथ ही परममित्र भी थे उनकी मौत से मुझे व्यक्तिगत तोैर पर दुख हुआ है सारा सचिव संघ इस समय उनके परिवार के साथ है तथा भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थन करता है ।

सचिव संघ के पूर्व अध्यक्ष भोलादास मानिकपुरी ने भी – हरीकिर्तन दीवान की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि जानकारी मिलने के बाद से ही जनपद का मौहाल गमगीन हो गया है । हरीकिर्तन दीवान काफी सरल व्यक्तित्व वाले थे लेकिन इस समय वे काफी मानसिक दबाव में थे ।

जानकारी ये भी प्राप्त हुई है कि हरीकितर्न दीवान के दो लड़के और एक लड़की थी जो कि बिलासपुर में कोचिंग कर रहे हैं । पिता की मौत की खबर के बाद उनकी बेटी भी सदमें में है जिसे बिलासपुर में ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

दबंग न्यूज लाईव भी हरीकिर्तन दीवान की मौत पर अपनी श्रद्धांजली अर्पित करता है भगवना उनकी आत्मा को शांति प्रदान करते हुए उनके परिवार को इस दुखद घटना को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button