close button
करगी रोडकोरबापेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

75 साल हो गए तिरंगा फहराते लेकिन अभी तक गाईड लाईन नहीं मालूम , उमरिया दादर में रात भर अंधेरे में लहराता तिरंगा ।

पंचायत ने सुबह ध्वजारोहण किया और फिर भूल गए कि सम्मान के साथ उतारना भी है ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 16.08.2021

करगीरोड कोटा – शर्म की बात है कि पच्हत्तर साल बाद भी हमें ध्वजारोहण करने की गाईड लाईन नहीं मालूम । कोटा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले उमरिया दादर में पंचायत ने सुबह ध्वजारोहण किया और फिर भूल गए कि उसे सम्मान के साथ सूर्यास्त के पहले उतारना भी है ।

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस दिन रविवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया जिसको दिन अस्त होने से पहले ही उतारना रहता है लेकिन जिम्मेदार उमरिया दादर पंचायत कर्मचारी व जनप्रतिनिधि उतारना भूल गए और तिरंगा  रात भर अंधेरे में लहराता रहा I  रतनपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्रामीण अंचल उमरिया दादर के पंचायत भवन में स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया जिसको दिन अस्त होने के पूर्व ही उतारना था लेकिन जिम्मेदार उतारना भूल गए और रात भर तिरंगा लहराता रहा ।

 

सोमवार सुबह लोगों की नजर फहरते तिरंगे पर पड़ी इसे देखकर शोरगुल शुरू हो गई इतने के बाद भी पंचायत कर्मचारियों व जिम्मेदारो ने झंडा नीचे नहीं उतारा जबकि नियमानुसार ध्वजारोहण पश्चात सूर्यास्त के पूर्व राष्ट्रीय ध्वज को उतारा जाना चाहिए परंतु यहां पर ध्वजारोहण करने वाले इस नियम को भूल गए जिससे तिरंगे झंडे का अपमान होता रहा।

sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
Back to top button