close button
ब्रेकिंग न्यूज़
Home / करगी रोड / वाह मंत्रीजी शब्द कहें आप , तोड़े मरोड़े हम । मंत्री शिव डहरिया ने दी सफाई ।
.

वाह मंत्रीजी शब्द कहें आप , तोड़े मरोड़े हम । मंत्री शिव डहरिया ने दी सफाई ।

Advertisement

मंत्रीजी ने कहा उनके कहने के अर्थ को तोड़ा मरोड़ा गया उन्होंने घटना नहीं घटना के बाद के घटनाक्रम को लेकर कहा ।

 

दबंग न्यूज लाईव
शनिवार 03.10.2020

 

रायपुर – प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग के मंत्री शिव डहरिया ने आज राजीव भवन मे एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा के लोग बलरामपुर की छोटी घटना को लेकर टविट कर रहे हैं जबकि उन्हे हाथरस की घटना का भी ध्यान रखना चाहिए । भाजपा के लोग सिर्फ विरोध करना है करके ये सब कर रहे हैं । मंत्री महोदय का ये विडियो वायरल हो गया ।

अब मंत्री जी ने एक पत्र लिखकर सफाई दी है कि उन्होंने जो कहा उसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है । उनके छोटी घटना और बड़ी घटना कहने के पिछे हाथरस की घटना के बाद हुए घटनाकम को लेकर है । उन्होंने अपने पत्र में ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने पीड़िता का ईलाज नहीं करवाया और सबूतों को छिपाने की कोशिश की जबकि छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई घटना के बाद दो आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया और प्रदेश सरकार ने तत्काल कार्यवाही की ।

एक कहावत है कि बंदुक से निकली गोली और मुंह से निकली बोली वापस नहीं होती । यहां भी ऐसा ही है । मंत्री महोदय ने जोश में भाजपा को फटकारते हुए सब कह तो दिया लेकिन जैसे ही समझ आया कि गड़बड़ हो गई है एक स्पष्टीकरण पत्र प्रेस विज्ञप्ति के नाम से जारी कर दिया ।

अपने यहां ये बढ़िया तरीका है पहले जो मन मे आए बोल दो मीडिया दिखा दे और बवाल मचे तो फिर कह दो तोड़ मरोड़ के दिखाया जा रहा है ।सभी जिम्मेदार यदि बोलने के पहले से सावधानी रखे और वही बोले जो जायज हो तो शायद ये नौबत ही ना आए । खैर राजनीति है और राजनीति में सब जायज है ।

Advertisement
Advertisement

About sanjeev shukla

Sanjeev Shukla DABANG NEWS LIVE Editor in chief 7000322152
x

Check Also

सकोला तहसील के निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों ने सचिव छ.ग.शासन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन को भेजा माँग पत्र ।

Advertisement जनप्रतिनिधियों ने दावा आपत्ति जीपीएम कलेक्टर को पेश की दबंग न्यूज ...

error: Content is protected !!