Uncategorized
Trending

51 हजार के प्रथम पुरस्कार के लिए प्लास्टिक बॉल क्रिकेट में भिड़े धुरंधर ।

कोटा में एसएमटी कप का पांचवा साल , कल प्रेस क्लब रहा मुख्य अतिथि ।

दबंग न्यूज लाईव
सोमवार 22.01.2023

करगीरोड कोटा – पिछले पांच साल से कोटा थाना ग्राउंड में होने वाला सीएमटी प्लास्टिक बॉल क्रिकेट हर साल नया रोमांच लेकर आ रहा है । क्षेत्र में प्लास्टिक बॉल क्रिकेट का ये सबसे बड़ा आयोजन हेै और क्रिकेट टीमें इस प्रतियोगिता का इंतजार करते रहती हैं ।


कल के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में आयोजकों ने कोटा प्रेस क्लब के पत्रकारों को आमंत्रित किया था । जिसमें सदभाव पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष आर डी गुप्ता , वरिष्ठ पत्रकार संजीव शुक्ला ,प्रेस क्लब अध्यक्ष सूरज गुप्ता , प्रेस क्लब के सचिव जावेद खान तथा कोषाध्यक्ष विकास तिवारी ने उपस्थित होकर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया ।


एसएमटी कप में प्रत्येक मैच छह छह ओव्हर का होता है लेकिन इन छह ओव्हरों में रनो के अंबार लग रहे हैं और दर्शक इस खेल का पूरा मजा ले इसके लिए आयोजकों ने दर्शकों के कैच पकड़ने पर पचास रूपए का ईनाम भी तय कर रखा है।


प्रतियोगिता के आयोजक प्रतिक त्रिवेदी ने बताया कि – प्लास्टिक बॉल क्रिकेट को लेकर लोगों में इतना उत्साह होगा पता नहीं था हर साल इस प्रतियोगिता को एक नया आयाम मिल रहा है लोग इसमें भाग लेने का इंतजार करते रहते हैं ये प्रतियोगिता आगे भी आयोजित की जाते रहेगी ।

Related Articles

Back to top button